Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

छप्परफाड़ पैसा आएगा इन लोगों के अकाउंट में, राहु बनाएंगे मालामाल

By Admin Feb 4, 2024
Shukra Gochar 2024Shukra Gochar 2024

नई दिल्ली: Rahu-Surya Yuti 2024/Rashi Parivartan वैदिक काल में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। ग्रहों की चाल से हर राशियों में बदलाव देखने को मिलता है। एक निश्चित समय पर ग्रह दूसरे राशि में प्रवेश करता है। जिससे कई राशियों के जीवन में परिवर्तन होता है। 14 मार्च को सूर्य मीन राशि में प्रवेश करने वाले है। जिससे कई राशियों को लाभ होगा तो कई लोगों को सफलता मिलेगी।

Naxal News in CG: जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के दौरान दो नक्सलियों के शव बरामद

Rahu-Surya Yuti 2024/Rashi Parivartan मकर राशि: सूर्य की मीन राशि में प्रवेश करने से कई बदलाव देखने को मिलेगा। आपको अपनी मेहनत का रंग दिखेगा। साथ ही आपको नौकरी में भी प्रमोशन हो सकता है। जिंदगी में भी नई खुशियां आने वाली है। इसके अलावा आपको अपने परिवार का भी साथ मिलेगा।

Assistant Professor Bharti 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, उम्मीदवार इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

सिंह राशि: सूर्य की मीन राशि में प्रवेश करने सिंह राशियों के जीवन में काफी सफलता मिलेगी। आपको हर कार्य में कामयाबी देखने को मिलेगी। वहीं बिजनेस में भी इजाफा देखने को मिलेगा। साथ ही पारिवारिक समस्याओं का निदान हो सकता है। इस समय आत्मविश्वास चरम पर होगा।

Mahtari Vandan Yojana Online Apply: महतारी वंदन योजना के लिए जारी हुआ वेबसाइट, अब घर बैठे ऐसे करें आवेदन

वृषभ राशि: बता दें कि इस राशि के 11 वें भाव में सूर्य और राहु की युति से लाभ होगा। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी और मेहनत रंग लाएगी। इतना ही नहीं, आप करियर और पर्सनल लाइफ में तरक्की कर पाएंगे। अगर आप कोई बिजनेस करते हैं, तो बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है।

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *