Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे अपराधी, दिन दहाड़े 6 बार चाकू से किया हमला

By Admin Feb 7, 2024
AIIMS doctor committed suicideAIIMS doctor committed suicide

सीतामढ़ी: Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी लूटपाट, चाकूबाजी जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी से सामने आया है। जहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान को अपराधी ने निशाना बनाया है। एक शख्स ने ट्रैफिक पुलिस के जवान पर हमला बोला और चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया।

CG Assembly Budget Session: आज से विधानसभा बजट सत्र का आगाज, वित्त मंत्री 9 फरवरी को पेश करेंगे बजट

Bihar Crime News घटना के बाद अफरातफरी का माहौल गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। हांलकि अपराधियों ने किस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया है। इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि उन पर 5- 6 बार चाकू से हमला किया गया। इस दौरान लहूलुहान जवान ने हमलावर को पकड़ लिया और उसे नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

अगर विवाह में हरे रही है देरी..तो इन उपायों से बाधा हो जाएगी दूर, जानें क्या करना होगा

युवक से पूछताछ की जा रही है। आरोपी का नाम अंकित कुमार बताया जा रहा है। वही घायल ट्रैफिक होमगार्ड जवान की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रीगा गांव निवासी रामदेव शाह के पुत्र रामश्रेष्ठ शाह के रूप में की गई है। चाकू से हमला किये जाने से वे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सीतामढ़ी में पुलिस पर जानलेवा हमला किये जाने से इलाके के लोग भी हैरान हैं। यह कहते दिखे कि जब पुलिस पर ही हमला हो रहा है तब आम जनता का क्या होगा?

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *