Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

शपथ के 16 घंटे बाद पीएम मोदी ने किसानों को दी बड़ी सौगात, अब अन्नदाताओं के खाते में आएंगे इतने हजार रुपए

By Admin Jun 10, 2024
pm kisan yojana ki 17th kistpm kisan yojana ki 17th kist

नई दिल्ली: pm kisan yojana ki 17th kist रविवार 9 जून को एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद का शपथ लेकर पूरे देश में इतिहास रच दिया। इसके साथ ही वो देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री बन गए हैं। उनके साथ उनकी भारी भरकम मंत्रिपरिषद ने भी शपथ ली जिनमें 30 केबिनेट, पांच राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और 30 से अधिक राज्य मंत्री शामिल हैं।

PM Narendra Modi News: 2 दिवसीय असम और अरुणाचल प्रदेश दौरे पर PM मोदी, 5.5 लाख से ज्यादा घरों के लिए करेंगे गृह प्रवेश समारोह

pm kisan yojana ki 17th kist शपथ के 16 घंटे के बाद पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल का पहला हस्ताक्षर किया। जिसके बार प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभाला। उन्होंने कार्यभार संभालते हुए सबसे पहले किसानों के लिए फैसला लिया। इसके तहत उन्होंने लगभग 20 हजार करोड़ रुपए आवंटित किए जाएंगे।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार किसान कल्याण के प्रति पूरी तरह से समर्पित है। इसलिए ये वाजिब था कि पहली फाइल जिस पर साइन किया जाना है, वह किसानों के कल्याण से जुड़ी हुई हो। हम आने वाले समय में किसानों के लिए और कृषि सेक्टर के लिए अधिक से अधिक काम करना चाहते हैं।

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *