Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

Jio Me Sabse Sasta Recharge Plan Konsa Hai: जियो ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, लॉन्च के सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 51 रुपए वाले प्लान में मिलेंगे कई सारे फायदे

By Admin Jul 6, 2024
Jio Me Sabse Sasta Recharge Plan Konsa HaiJio Me Sabse Sasta Recharge Plan Konsa Hai

नई दिल्ली: Jio Me Sabse Sasta Recharge Plan Konsa Hai देश की सबसे बड़ी ​टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जियो हाल ही में अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा का ऐलान किया है। जिसमे बाद जुलाई के तीन तारीख से कुछ प्लान की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है। इसी बीच जियो ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी राहत दी है। जिले ने 3 नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं।

Mobile Recharge Hike: देश के करोड़ों मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका! चुनाव के बाद महंगा हो सकता है रिचार्ज प्लान

Jio Me Sabse Sasta Recharge Plan Konsa Hai आपको बता दें कि जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए तीन नए सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं और अपने करोड़ों ग्राहकों को रिलीफ दिया है। आइए जानते हैं इन प्लान के बारे में।

Jio का 51 रुपये का नया प्लान

रिलायंस जियो 51 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कई सारे फायदे मिलेंगे। ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 3GB 4G मिलेगा। साथ ही अगर आपने अपने नंबर पर 1.5GB डेली डेटा वाला 1 महीने का प्लान लिया है तो आप 5G डेटा के लिए 51 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी।

Jio का नया 101 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 101 रुपये का भी नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भी ग्राहकों को कंपनी 6GB 4G डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। हालांकि इस प्लान को वही लोग ले सकते हैं जिन्होंने 2 महीने की वैलिडिटी वाले 1.5GB डेटा या फिर 1GB डेली डेटा वाले प्लान को लिया होगा। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी।

Jio का 151 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान

अगर आपको अधिक डेटा की जररूत है तो आप जियो का नया 151 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 9GB डेटा मिलता है। इसके साथ में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान को भी सिर्फ वही लोग ले सकते हैं जिनके पास एक से दो महीने वाला 1GB डेली या फिर 1.5GB डेली डेटा मिलता है।

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *