Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

सड़क हादसे में महिला विधायक की दर्दनाक मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

By Admin Feb 23, 2024
AIIMS doctor committed suicideAIIMS doctor committed suicide

तेलंगाना। Lasya Nanditha Died सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की आज सुबह पाटनचेरु ओआरआर में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई।

 

Lasya Nanditha Died भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की विधायक जी. लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह हैदराबाद के पास एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह 33 वर्ष की थीं। दुर्घटना उस समय हुई जब वह जिस कार में यात्रा कर रही थी वह पाटनचेरु के पास आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में विधायक का ड्राइवर घायल हो गया।

सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गई थीं नंदिता

लस्या नंदिता हाल के चुनावों में सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गईं। उनके पिता और सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार के विधायक जी. सयाना का 19 फरवरी, 2023 को बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनकी तीन बेटियाँ बची थीं। बीआरएस ने 30 नवंबर के विधानसभा चुनाव में उनकी सबसे बड़ी बेटी लस्या नंदिता को मैदान में उतारा था।

 

13 फरवरी को भी बाल-बाल बचीं थी नंदिता

विधायक 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में एक सड़क दुर्घटना में भी बाल-बाल बच गईं थीं, जब वह बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं। हादसे में एक होम गार्ड की मौत हो गई थी।

 

बीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तेलंगाना CM ने ट्वीट कर जताया शोक

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने ट्वीट किया, कैंटोनमेंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा। नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था… यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं…मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।

KTR ने जताया दुख

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने पार्टी विधायक लस्या नंदिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *