Breaking
Fri. Sep 20th, 2024

Richa Chadha Pregnant: मां बनने वाली हैं Fukrey एक्ट्रेस, पति ने दी आने वाले बच्चे की गुड न्यूज

By Admin Feb 11, 2024
Richa Chadha PregnantRicha Chadha Pregnant

मुंबई: Richa Chadha Pregnant बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने पहले बच्च को जन्म देने वाली है। शुक्रवार को एक्टर अली फजल ने ऋचा चड्ढा की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

Read More: IAS Transfer: बड़ा प्रशासिनक सर्जरी, एक साथ 4 IAS समेत 11 अफसरों के तबादले, जानें किसे कहां मिली नई जिम्मेदारी

Richa Chadha Pregnant दरअसल, कपल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी है। बता दें कपल ने दो फोटो शेयर की है, जिसमें पहली फोटो में ‘1+1=3’ लिखा हुआ है, इस फोटो के जरिए एक्टर फैंस को हिंट दे रहे हैं कि अब वो एक और एक से दो नहीं बल्कि तीन होने वाले हैं और जल्द ही उनकी फैमिली में नन्हा मेहमान आने वाला है। इसके अलावा अली ने ऋचा के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो भी शेयर की है।

Read More: Raipur Crime: राजधानी रायपुर इस क्लब में चली गोली, गर्लफ्रेंड के विवाद में एक दूसरे पर भिड़े दो युवक

ऋचा और अली की शादी

Richa Chadha Pregnant अली फजल और ऋचा चड्ढा, 23 सितंबर, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों ने निकाह किया था। इनके वेडिंग फंक्शन मुंबई, दिल्ली और लखनऊ समेत तीन शहरों में हुए थे। बीते साल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। वहीं, अब कपल जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

By Admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *